Wednesday 25 December 2019

Support CAA & NRC

मै कल एक सोसायटी में अपने पुराने मित्र से मिलने गया, सोसायटी के चौकीदार ने मुझे रोककर रजिस्टर खोला जिसमें मेरा नाम और मो. नंबर,   विजिट का समय, घर का नंबर और अंत में ऑटोग्राफ भी लिया और सवाल किया कहां से आए हैं ?.... और मेरे मित्र के घर पर फोन कर कन्फर्म किया कि फलाना भाई आपसे मिलने आए हैं, उन्हें आने दूं क्या ?, मेरे मित्र की अनुमती के बाद ही उसने मुझे अंदर आने दिया.....5 मिनिट की इस कार्यवाही के बाद मेरे मन में विचार आया कि एक सोसायटी में अपने पुराने मित्र से मिलने के लिए मुझे ये सारी जानकारी सोसायटी की सुरक्षा के लिए देनी पड़ रही है तो देश का चौकीदार बाहर से आकर बसे लोगों से  डिटेल मांगे तो इसमें बुरा क्या है?

Support CAA & NRC

कहा ग़लत हे सरकार !!!
अगर आप को ग़लत लग थी हे हो आप भी फिर किसी होटल या अन्य किसी भी जगे अपना परिचय मत दो !!!
हम सब भारतीय हे परिचय देने की ज़रूरत क्या हे !!!!!

No comments:

Post a Comment

चाकू.. खंजर.. तीर और, तलवार....

  " चाकू .. खंजर . .                            तीर और,                                               तलवार ..                        ...